इस डायरेक्टर के लिए संजू बाबा बनेंगे दिलफेंक गैंगस्टर

0
483

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की दमदार फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ (2011) व ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न’ (2013) के बाद अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार फिल्म में गैंगस्टर के तौर पर संजय दत्त नजर आएंगे। बता दें, इस सीरीज की पहली फिल्म में रणदीप हुड्डा गैंगस्टर बने थे। जबकि दूसरी फिल्म में यह भूमिका इरफान ने निभाई थी। देखना दिलचस्प होगा कि संजू बाबा इन दोनों अभिनेताओं से खुद को कैसे अलग दिखा पाते हैं। वैसे बाबा के पास स्क्रीन पर गैंगस्टर बनने का धांसू एक्सपिरियंस हैं। और हां, इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी।

एक इंटरव्यू में तिग्मांशु ने कहा कि फिल्म को बनाते हुए वह बजट पर कंट्रोल रखेंगे। वह ज्यादा मंहगी फिल्म नहीं बनाने की सोच रहे हैं। वो वहीं खर्च करेंगे, जहां जरूरत होगी। उनका ज्यादातर ध्यान फिल्म की स्क्रीप्ट पर रहेगा। क्योंकि जितना रोचक प्लॉट होगा, फिल्म उतनी ही शानदार होगी।जी हां, तिग्मांशु ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फिल्म में भरपूर अडल्ट कंटेंट दिखाने वाले हैं। वो कहते हैं कुछ ना दिखाने पर भी उनकी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है। ऐसे में उनकी दोनों फिल्मों के सेटेलाइट राइट नहीं बिक पाए हैं। तो इस बार उन्होंने खुलकर दिखाने के बात कही है।

तिग्मांशु धूलिया को लोग उनकी दमदार फिल्मों के लिए पहचानते हैं। वो एक्टर, डायरेक्टर और राइटर भी हैं उन्होंने कई शानदार फिल्मों की कहानी लिखी है। इनमें ‘दिल से’, ‘हासिल’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘बुलेट राजा’ आदि फिल्में शामिल हैं। इनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘हासिल’ थी। धूलिया ने ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में रामाधीर सिंह का किरदार निभाया, जो खूब पॉपुलर हुआ।संजय दत्त ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्में डायरेक्टर कर चुके निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म में संजू बाबा, अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। संजू बाबा की लाइफ पर निर्देशक राजकुमार हिरानी बायोपिक बना रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here