पांवटा साहिब व राजगढ़ में चोरी के तीन मामले दर्ज

0
29

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब व राजगढ़ पुलिस थाना में चोरी के तीन मामले पंजीकृत किये गये है। मंगलवार सायं को पुलिस थाना में सौंपी शिकायत में भूपेंदर सिंह निवासी सूरजपुरए ने बताया कि जब वह शाम के समय सैर से घर वापस लोटे, तो पाया कि उसके घर के सामने से शिवम निवासी सूरजपुर दौड़ कर भागा। जब उसने घर के अंदर जा कर देखा। तो उसके घर की अलमारी से एक सोने कि चैन, सोने का कडा, दो मोबाइल व दो घडिय़ां गायब पाई गई। इसे शक है कि शिवम ने ही इसके घर में चोरी की है।

जिस पर थाना में मुकदमा दर्ज करके मामले में आगामी छानबीन शुरू कर दी है। वही दूसरे मामले में वन परिक्षेत्र अधिकारी भंगानी ने थाना पांवटा साहिब में शिकायत दर्ज कारवाई कि मंगलवार को रमेश कुमार व अंकुश निवासी गुरुवाला ने यमुना आरक्षित वन क्षेत्र से एक सुखा शीशम का पेड काट कर चोरी कर लिया है। मामला दर्ज  आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा मामला राजगढ़ थाना है, जहां पर बुध्वार को जितेंदर निवासी राजगढ़ ने पुलिस थाना मे दी शिकायत मे बताया कि बुधवार सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा। तो उसने अपनी दुकान का ताला टूटा है। साथ ही पडोस की दूसरी दूकान का भी ताला टूटा हुआ देखा।

जब दुकान के अंदर जा कर देखा, तो इसकी दुकान से 07 पावरबैक, 04 हैडफोन, 07 आई फोन, 03 र्चाजर,  5-6 ईयर फोन, 03 पुराने मोबाइल फोन तथा 500 रुपये चोरी हुये थे। साथ ही शशि काला की दुकान से 03 एलईडी, 02 प्ले सीस्टम, 3 थ्रीईनवन, 12 पीएस-2 तथा 500 रुपये चोरी हुये है। राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेंद्र ठाकुर ने तीनों मामलों की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here