पांवटा साहिब : अल्सर के फटने से हुई थी व्यक्ति की मौत , सुबह खेतो में मिला था शव

0
816

( जसवीर सिंह हंस )  माजरा थाना के तहत ग्राम सैनवाला के बेहड़ेवाला में बुधवार की सुबह खेत में लहूलुहान शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जा शव की पहचान टेहल सिंह उम्र 55 वर्ष पुत्र जगीरीराम निवासी बेहड़ेवाला पांवटा साहिब के रूप में हुई है। लोकनिर्मान विभाग में बतौर रोडरोलर ड्राईवर कार्यरत मृतक टेहलराम रोज़ाना अपने खेतों में फसलों की रखवाली के लिये ही सोया करता था। जिसका आज सुबह लहूलुहान शव बरामद हुआ।

माजरा थाना के तहत बेहडेवाला में आज सुबह स्थानीय निवासी बलविंदर सिंह के उस वक्त होश उड गये जब उसने खेत में अपने पिता को मंजे पर लहुलुहान पडा देखा। जिसके बाद तुरंत 108 ऐंबुलेंस की मदद से उसे सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक टेहलराम घर के पास अपने खेतों में रात को रखवाली करने जाया करता था और वही सोता था। मृतक के नाक व मुंह से काफी खून बह रहा था और सारे कपडे व  जिस खाट पर वो सो रहा था वो  खून से लतपत पाई गई थी।जिसके बाद  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी ।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की शव का पोस्टमार्टम नाहन मेडिकल कॉलेज में करवाया गया उन्होंने बताया की फोरेंसिक के एक्सपर्ट डॉक्टर के मुताबिक़ मृतक के पेट में अल्सर था अल्सर के फटने से उसकी मौत हुई हे डीएसपी ने बताया की शव को परिजनों को सौप दिया हे व पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here