नाहन : पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद पति ने की आत्महत्या , सुसाइड नोट में लिखा पत्नी पत्नी का एक साथ किया जाये संस्कार

0
93

मोगीनंद में शनिवार दोपहर बाद एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। यहां पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद पति ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पूर्व पत्नी पर किए हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को पीजीआई रेफर किया है। जबकि, पुलिस ने पति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज नाहन भेजा है।

जानकारी के अनुसार कांगड़ा के ज्वालामुखी निवासी 38 वर्षीय राकेश कुमार ने फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली है। फंदे से लटकने से पहले मृतक ने अपनी पत्नी मनजीत कौर पर रॉड़ से हमला किया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद पति स्वयं फंदे पर झूल गया। प्राथमिक छानबीन में पुलिस को घटनास्थल से रॉड भी बरामद हुई है। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट में लिखा है कि पत्नी पत्नी का दाह संस्कार एक साथ किया जाए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार करीब चार पांच साल पहले कालाअंब आया था। यहां पर मृतक ने विधवा मनजीत से शादी रचाई थी। महिला के पहले पति से भी एक बेटा है। जबकि, मृतक का अपना भी एक बेटा है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पति व पत्नी में अनबन रहती थी। शनिवार को यही अनबन ने सनसनीखेज वारदात का रूप ले लिया। उधर, मामले की पुष्टि एएसपी वीरेंद्र सिंह ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि महिला की हालत स्थिर है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here